BUSINESS

कस्टमर को हमेशा सस्ता ही चाहिए? Advertising and marketing Ideas & Recommendation in Hindi by Sanjay Shah



बिज़नेस टीप्स, ओडियो-वीडियो, ब्लोग, आर्टिकल्स आदि बिज़नेस चलाने और बढ़ाने में उपयोगी हो सके ऐसे मार्गदर्शन के लिए हमारे प्राइवेट Telegram चैनल से जुड़िए । (टेलीग्राम App द्वारा उपलब्ध)
https://t.me/HindiBusinessGuide

आपके बिज़नेस को बढ़ाने के लिए हमारी सेवाएं…

1) हिन्दी बिज़नेस गाइड.कोम
आपके बिज़नेस को बढ़ाने के लिए जहाँ भी, जब भी आप चाहें विशेषज्ञ सलाह पाने के लिए कृपया हमारी वेबसाइट www.HindiBusinessGuide.com पर जाएँ।
यह पूरी वेबसाइट हिंदी में है, और किसी भी बिज़नेस को चलाने और आगे बढ़ाने के लिए बहुत मार्गदर्शन इस में उपलब्ध है। इस के चीफ मेन्टोर संजय शाह, (SME बिज़नेस कोच) हैं।

The English Model of this very helpful enterprise web site is www.SMEBusinessGuide.com

બિઝનેસ વર્ગ માટે ખૂબ ઉપયોગી આ વેબસાઇટ ગુજરાતીમાં પણ ઉપલબ્ધ છે, www.GujaratiBusinessGuide.com પર વિઝિટ કરો.

2) पुस्तक “Enterprise Administration Simplified”
संजय शाह लिखित “Enterprise Administration Simplified” नाम का पुस्तक बिज़नेस वर्ग को किसी भी बिज़नेस को मैनेज करने के लिए एक उपयोगी मार्गदर्शिका है, जो English, ગુજરાતી और मराठी में उपलब्ध है। इस का हिन्दी संस्करण भी थोडे समय में प्रकाशित होगा।
ગુજરાતી બૂક માટે અહીં ક્લીક કરો: https://goo.gl/ksyFYv
Click on right here for English e-book: https://goo.gl/mXGfvP
आपके शहर में अगर यह पुस्तक उपलब्ध न हो, तो हमें +91-9322233323 पर संपर्क करें।

3) WhatsApp द्वारा डेईली बिज़नेस मेसेजीस
आपके बिज़नेस को बढ़ाने में सहायता कर सकें ऐसी टीप्स हम WhatsApp के द्वारा English, ગુજરાતી, और हिन्दीमें हर रोज़ भेजते हैं। हर रोज़ हजारो लोगों तक पहुंचने वाली यह टीप्स सीधा आपके फोन पर पाने के लिए WhatsApp से +91-9322233323 नंबर पर अपना नाम, सरनेम, शहर और भाषा लिख के भेजिए।

4) Personalized SME बिज़नेस कोचिंग
अगर आप का SME बिज़नेस है, और 50 या ज्यादा की टीम साइझ पार कर चूका है, तो उस के अविरत विकास और उसे Subsequent Stage पर ले जाने के मार्गदर्शन के लिए हम Personalized बिजनेस कोचिंग सेवाएं देते हैं। एक न्यूनतम साइझ के बिज़नेस के लिए यह सेवाएं उपयोगी हैं। अधिक जानकारी के लिए +91-9322 23 33 23 पर संपर्क करें।

5) बिज़नेस की-नोट सेशन्स, वर्कशोप, सेमिनार
बिज़नेस पर्सन्स को उनके बिज़नेस और मैनेजमेंट में उपयोगी हों ऐसे विषयों के वर्कशोप और सेमिनारों का हम आयोजन करते हैं।

आप की कंपनी या ग्रुप-Affiliation की Occasion में संजय शाह का की-नोट सेशन या वर्कशोप सेमिनार आयोजित करने के लिए आप +91-9322 23 33 23 पर संपर्क कर सकते हैं।

source